सोनिया गांधी ने 22 मई को बुलाई विपक्षी दलों की बैठक, बिहार के इन नेताओं को मिला न्योता

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 06:47 PM (IST)

 

पटनाः कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 22 मई को विपक्ष की बैठक बुलाई है। इस दौरान बैठक में बिहार के महागठबंधन के नेताओं को भी बुलावा भेजा गया है। वहीं बैठक में कोरोना संकट पर चर्चा होने के साथ-साथ बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों पर भी कोई रणनीति तैयार हो सकती थी।

बिहार के इन नेताओं को दिया न्योता
लॉकडाउन के बीच पहली बार सोनियां गांधी ने विपक्षी दलों के नेताओं के साथ बैठक बुलाई है। बैठक में राजद के तेजस्वी यादव, जाप के अध्यक्ष जीतनराम अध्यक्ष और रालोसपा के अध्यक्ष जीनतराम मांझी आदि को न्योता दिया गया है। यह सभी नेता वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक में शामिल होंगे।

बैठक में नीतीश की असफलताओं को रखेंगे कुशवाहा
वहीं रालोसपा के प्रमुख प्रवक्ता अभिषेक झा ने बताया कि उपेंद्र कुशवाहा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे। साथ ही क्वारंटाइन सैंटरों में मजदूरों की कुव्यवस्था और श्रमिकों को रोजगार देने के सवाल पर नीतीश कुमार की असफलता की बातों को भी रखेंगे।

सरकार का किया जाएगा घेराव
बता दें कि बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। इसी के चलते बैठक में कोरोना को लेकर उन सभी मुद्दों पर चर्चा होगी, जिनसे सरकार का घेराव किया जा सके। साथ ही अपनी बात को जनता तक पहुंचाने की भी योजना तैयार की जाएगी।

Nitika