सीट शेयरिंग पर बोले उपेंद्र कुशवाहा- हमारी पार्टी बासी बात नहीं खाती

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 03:59 PM (IST)

पटनाः रालोसपा(राष्ट्रीय लोक समता पार्टी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सीट शेयरिंग पर बयान जारी करते हुए कहा कि हमारी पार्टी बासी बात नहीं खाती है। उन्होंने कहा कि लाभ के समय हमें हिस्सा नहीं मिला और आज हमसे कुर्बानी मांगी जा रही है। साथ ही कुशवाहा ने जदयू पर तंज कसते हुए कहा कि हम उनकी तरह नहीं हैं जो आए-गए आए-गए।

कुशवाहा ने कहा कि सीट शेयरिंग के मुद्दे को अमित शाह को देखना होगा। हम गठबंधन धर्म का पालन करते हैं और हमारा गठबंधन भाजपा के साथ है जदयू के साथ नहीं। उन्होंने कहा कि जदयू से सीट शेयरिंग की बात करने के बाद हमसे इस बारे में चर्चा क्यों नहीं की गई। कुशवाहा ने कहा कि हमारी पार्टी तीन से अधिक सीटों की हकदार है। 

यह बयान रालोसपा अध्यक्ष ने पार्टी द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया। कुशवाहा ने बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि राज्य में शिक्षा का वातावरण नहीं है। उन्होंने कहा कि शिक्षा सुधार को लेकर रालोसपा द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा ही इस अभियान का लक्ष्य है। कुशवाहा ने कहा कि सरकार चाहे तो संस्था बना कर बेहतर शिक्षकों की बहाली करे। टैलेंटड लोगों को शिक्षकों के रूप में रखा जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static