बीजेपी का बयान- NDA की ऐतिहासिक जीत नरेंद्र मोदी के बेहतर कार्यों का परिणाम

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2019 - 05:26 PM (IST)

पटनाः बिहार भाजपा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में राजग की ऐतिहासिक जीत पिछले पांच वर्षों में नरेंद्र मोदी सरकार के बेहतर कार्य का परिणाम है। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 5 वर्ष में राजग सरकार ने कई ऐतिहासिक कदम उठाए, जिसका लाभ आम लोगों मिला।

सुशील मोदी ने कहा कि राजग सरकार ने जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप कार्य किए हैं और इसी का परिणाम है कि वर्ष 2019 के आम चुनाव में राजग को भरपूर समर्थन मिला है। भाजपा नेता ने कहा कि बिहार में भी राजग सरकार ने अच्छा काम किया है और लोगों ने इससे उत्साहित होकर अगले पांच वर्ष के लिए फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजग को सेवा करने का अवसर दिया है। भाजपा नेता ने कहा कि उनकी पार्टी और राजग लोगों को इस जीत के लिए बधाई देता हूं और आश्वस्त करता हूं कि आने वाले समय में समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए और बेहतर काम किए जाएंगे।

वहीं, पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लोगों ने नरेंद्र मोदी सरकार के नेतृत्व में बेहतरीन कार्य के लिए उनमें फिर से आस्था व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि यह एक ऐतिहासिक जीत है और लोगों के भरोसे के अनुरूप केंद्र में बनने वाली नई सरकार पूरी मेहनत से काम करेगी। भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने कहा कि यह जीत पाटलिपुत्र की जनता, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जीत है।
 

Deepika Rajput