चिराग पासवान ने बयां किया दर्द, कहा- नीतीश सरकार में LJP का एक भी मंत्री नहीं

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 01:04 PM (IST)

पटनाः लोजपा (लोक जनशक्ति पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर कई सवाल खड़े किए हैं। साथ ही उन्होंने बिहार सरकार में लोजपा का एक भी मंत्री नहीं होने का दर्द भी बयां किया।

'बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट' यात्रा को लेकर बिहार के दरभंगा पहुंचे चिराग पासवान ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोजपा बिहार सरकार का हिस्सा नहीं है, न ही लोजपा का कोई विधायक बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री या डिसीजन मेकर है। यही कारण है कि यहां सरकार से सीधे बातचीत नहीं हो पाती। इसलिए बिहार में विकास और सुधार के लिए ऐसे ही किसी दूसरे माध्यम से अपनी बात बिहार सरकार तक पहुंचा सकते है।

चिराग पासवान ने बिहार में महिला सुरक्षा के साथ बिहार के विकास पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि राज्य में थाने का 100 नंबर काम नहीं करता, जहां करता भी है तो आम लोगों की सूचना के बाद भी पुलिस तुरंत मौके पर नहीं पहुंचती है। इसके चलते अपराधियों में पुलिस का डर नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा की बात तो होती है लेकिन थाने में महिला पुलिस की भारी कमी है ऐसे में महिला की सुरक्षा कैसे संभव है।

Nitika