चप्‍पल फेंकने की खूब होती चर्चा, अच्‍छे कामों का नहीं होता कोई जिक्रः मुख्यमंत्री

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 06:00 PM (IST)

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि आजकल अच्छे काम का कोई जिक्र नहीं होता लेकिन अगर कोई आपके ऊपर चप्पल उछाल के फेंक दें तो इसकी खूब चर्चा होती है। इसके साथ ही सीएम ने कहा कि राज्य सरकार न्याय के साथ विकास करने के लिए समर्पित है।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सोशल मीडिया समाज में कटुता को बढ़ावा दे रहा है। कुछ लोग समाज में घृणा का माहौल पैदा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि एससी-एसटी के लिए बिहार सरकार समर्पित है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग लगातार मेरे खिलाफ बयानबाजी करते हैं लेकिन मुझ पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता।

मुख्यमंत्री ने यह बयान पटना में आयोजित दलित विकास कॉनक्लेव में दिया। नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोग सत्ता के नशे में चूर होकर सब कुछ भूल बैठे हैं लेकिन यह पावर ज्यादा दिन तक रहने वाली नहीं है।

गौरतलब है कि गुरुवार को पटना में जदयू के छात्र समागम कार्यक्रम में एक युवक ने मंच पर बैठे सीएम नीतीश कुमार की तरफ चप्पल उठा कर फेंकी थी। गनीमत रही कि युवक मंच से काफी दूर था इसलिए चप्पल सीएम नीतीश तक नहीं पहुंच सकी। इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया था।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static