नीतीश कुमार ने कहा- कुछ भी कर लें जेल से बाहर नहीं आ सकते लालू, तेजस्वी ने कसा तंज

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 12:22 PM (IST)

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दो टूक कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव कुछ भी कर लें अब वह जेल से बाहर नहीं आ सकते। इस पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर करारा तंज कसा है।

नीतीश कुमार ने कहा कि लालू परिवार हम पर आरोप लगाता है कि हमने उन्हें फंसाया है और जेल भेजा है। उन्होंने कहा कि लालू यादव को सजा कानून ने दी है। लालू यादव चाहते हैं कि वह जेल से बाहर आकर दोबारा बिहार की सत्ता पर कब्जा कर लें लेकिन अब वह कुछ भी कर लें जेल से बाहर नहीं आ सकते।

सीएम नीतीश के इस बयान पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि नीतीश जी हार की बौखलाहट में अब खुलेआम मंचों से छाती पीट धमकी दे रहे है कि लालू जी को कभी भी जेल से बाहर नहीं आने दूंगा। यानि मान रहे हैं कि उन्होंने अपने गुर्गों के साथ साजिश कर लालू जी को जेल भेजा था। नीतीश जी, आपके दोहरे चरित्र का पर्दाफाश हो चुका है।

तेजस्वी यादव ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि नीतीश जी, संविधान का जरा सा भी ज्ञान है तो पता कर लीजिए निचली अदालत से ऊपर और भी अदालतें है। हम आपकी तरह जमीर और जनादेश नहीं बेचते। हम फासीवादियों से डटकर लड़ते और जीतते हैं। आप 2015 में क्यों लालू जी के पैरों में गिरे थे? क्या जेल से बचने के लिए आपने जनादेश का चीरहरण किया था?

prachi