अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकने की घटना पर बोलीं पूर्व MP- यह लोगों के आक्रोश का नतीजा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 06:32 PM (IST)

नई दिल्ली/पटनाः मंगलवार को पीएमसीएच का दौरा करने पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे पर एक युवक ने स्याही फेंक दी जिसके बाद युवक मौके से फरार हो गया। इस घटना को लेकर सियासत गरमा गई है। सुपौल से पूर्व सांसद और बिहार कांग्रेस की महिला नेता रंजीत रंजन ने भी इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

रंजीता रंजन ने तंज कसते हुए कहा कि क्या उम्मीद रखते हैं? चप्पल फेंकने और स्याही फेंकने की परंपरा सही नहीं है लेकिन जिस तरह की त्रासदी पटना के लोगों ने झेली है और उसके बाद जिस तरह से एनडीए नेताओं के तरफ से बयान दिए गए हैं यह उसका आक्रोश है।

पूर्व सांसद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि आखिरकार 4000 करोड़ रुपए कहां गए? मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड और चमकी बुखार के वक्त ये शातिर मुस्कान लिए घूम रहे थे। ये अंधेर नगरी चौपट राजा वाली बात है। राजा मजबूत हो तो मजाल नहीं अधिकारियों की इस तरह का हिमाकत कर देना। अब ये बाढ़ प्रभावित लोगों को 6000 रुपए देने की बात कर रहे हैं। ऐसे पैसे सीएम के मुंह पर फेंक देने चाहिए।

बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पर मंगलवार को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) में एक व्यक्ति ने स्याही फेंक दी। इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अश्विनी चौेबे ने कहा कि लोकतंत्र में ऐसी घटनाएं गलत हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static