अनुच्छेद 370 और तीन तलाक पर अलग राय से बिहार के लोगों को होती है तकलीफः गिरिराज

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 06:30 PM (IST)

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाए जाने को लेकर अटकलें लगाई जा रही है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने किसी का नाम लिए बगैर कटाक्ष करते हुए कहा कि कभी-कभी देश हित के मुद्दे अनुच्छेद 370, तीन तलाक एवं राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) पर अलग राय रखने से राज्य के लोगों को तकलीफ होती है।

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) पर मेरी कोई टिप्पणी नहीं है। अभी 3 महीने पहले संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर बिहार की 40 में से 39 सीटें जीती हैं। अभी नीतीश जी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ओर से बिहार के मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों को कभी-कभी देश हित के मुद्दे अनुच्छेद 370, तीन तलाक और एनआरसी पर अलग राय से तकलीफ होती है।

भाजपा नेता ने कहा कि एनआरसी को देश के चश्मे से देखना चाहिए न कि वोट के चश्मे से। उन्होंने बिहार में एनआरसी लागू किए जाने की पुरजोर वकालत करते हुए कहा कि राज्य में एनआरसी की मांग मैं नहीं बल्कि परिस्थितियां कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सीमावर्ती जिलों में जनसंख्या वृद्धि, डेमोग्राफिक बदलाव बहुत तेजी से हो रहा है। हमें दर्द है क्योंकि 80 के दशक में बंग्लादेशियों को भगाने के लिए हमने लाठियां खाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static