कांग्रेस के बिहार प्रभारी का बयान- भाजपा पिछड़ों के खिलाफ, कुशवाहा को हो जाना चाहिए अलग

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 12:16 PM (IST)

पटनाः आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सीट बंटवारे को लेकर रालोसपा(राष्ट्रीय लोक समता पार्टी) और भाजपा के बीच खींचतान जारी है। इसी बीच कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि भाजपा पिछड़ों के खिलाफ हैं। पिछड़ों और अतिपिछड़ों की राजनीति करने वाले कुशवाहा को एनडीए से अलग हो जाना चाहिए। 

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह में इतना अहंकार है कि कोई भी सम्मानजनक दल उनके साथ काम नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा विफलताओं से पूर्ण पार्टी है जो भी दल इनके साथ रहेगा वह दुष्परिणाम को भुगतेगा। कुशवाहा के महागठबंधन में शामिल होने पर गोहिल ने कहा कि इस बारे में कुछ कहना समयपूर्व होगा। 

इस दौरान गोहिल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो अपने आपको धर्मनिरपेक्ष कहते हैं वो फासीवादी ताकतों के साथ हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में अनैतिक गठबंधन चल रहा है। कुर्सी के लालच में बेमेल विचारधारा वाले लोग एक साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं।

गौरतलब है सीट शेयरिंग को लेकर चल रही खींचतान के बीच रालोसपा अध्यक्ष ने शनिवार को भाजपा को इस मुद्दे पर फैसला लेने के लिए 30 नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस मामले पर पीएम मोदी से बात करेंगे। 

prachi