राजद के साथ कोई 'नजदीकियां' नहीं, हम मजबूती से हैं NDA के साथः जदयू

punjabkesari.in Friday, Feb 28, 2020 - 10:59 AM (IST)

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ जदयू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद के नेता तेजस्वी यादव के साथ मुलाकात को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगाई जा रही अटकलों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि कहा कि राजद के साथ कोई "नजदीकियां" नहीं हैं, हम राजग के साथ मजबूती से हैं।

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने गुरुवार को कहा कि विपक्ष और सरकार लोकतंत्र के दो पहियों के समान हैं और प्रतिपक्ष के लोगों की मुख्यमंत्री से मुलाकात को अस्वभाविक नहीं माना जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे यह अर्थ नहीं लगाया जाना चाहिए कि यह राजनीतिक मुलाकात है। मंगलवार को बिहार विधानसभा परिसर स्थित कक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद ने मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि तेजस्वी इन दिनों प्रदेश की यात्रा पर हैं और सरकार के खिलाफ लगातार "विषवमन" कर रहे हैं।

वशिष्ठ ने एनपीआर और एनआरसी को लेकर सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर दिए जाने को एक आदर्श स्थिति बताया। उन्होंने कहा कि सदन के सदस्यों ने ऐसा करके पूरे देश को एक संदेश देने का काम किया है। यह पूछे जाने पर कि क्या इस साल के अंत में जदयू और राजद फिर से साथ होंगे, वशिष्ठ ने इसे खारिज करते हुए कहा कि राजद के साथ कोई "नजदीकियां" नहीं। हमलोग राजग में मजबूती से हैं और आगे भी रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static