जदयू नेता का बयान- BJP-JDU के रिश्तों में उतार चढ़ाव आने से गठबंधन पर नहीं पड़ेगा फर्क

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 11:25 AM (IST)

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने वर्ष 2020 का विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ने के सवाल पर भाजपा के साथ रिश्तों को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि कई मुद्दों पर दोनों पार्टियां एकमत नहीं है बावजूद इसके उनके रिश्तों पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है और राज्य में गठबंधन कायम रहेगा।

वशिष्ठ नारायण ने कहा कि बिहार में जदयू और भाजपा की दोस्ती में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन इसका गठबंधन पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। हमारा गठबंधन कायम रहेगा। उन्होंने कहा कि वर्ष 2020 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में विधानसभा का चुनाव लड़े जाने पर जो कुछ नेता सवाल खड़े कर रहे हैं उनके बयान का भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष रामविलास पासवान के इस संबंध में स्थिति स्पष्ट किए जाने के बाद कोई मतलब नहीं रह जाता है।

जदयू नेता ने कहा कि भाजपा और जदयू का कई मुद्दों पर मेल नहीं है लेकिन इससे उनके रिश्तों पर कोई असर नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) का जदयू हर कीमत पर विरोध करेगा । इसे लेकर पार्टी के रुख में कोई बदलाव नहीं होने वाला है। पार्टी का जो रुख पहले था, वही आज भी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static