बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे JDU MP का अजीब बयान- पहले 5 बार सांसद बनाओ फिर करेंगे काम

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2019 - 06:25 PM (IST)

कटिहारः बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने पहुंचे कटिहार से जदयू सांसद दुलालचंद गोस्वामी ने अजीबोगरीब बयान जारी किया। उन्होंने लोगों से कहा कि पहले उन्हें पांच बार सांसद बनाओ फिर छठी बार में इलाके का विकास होगा।

जानकारी के अनुसार, इलाके के छह प्रखंड में गंगा नदी के बढ़े जलस्तर से हाहाकार मचा हुआ है। इसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पीड़ित युवक ने सांसद को बाढ़ की समस्या से अवगत करवाते हुए कहा कि चुनाव से पहले आपने काम करने की बात कही थी। इस पर सांसद ने कहा कि अभी पांच बार एमपी बनेंगे। तारिक अनवर पांच बार सांसद बने हैं। हम भी पांच बार बनेंगे फिर छठी बार में काम शुरू करेंगे। सांसद ने चुनाव में मिले वोट का जिक्र करते हुए कहा कि जो काम नहीं करते उसे पांच लाख तीन हजार वोट और जो काम करते हैं वो जैसे-तैसे चुनाव जीतते हैं। ऐसे में काम कहां से होगा।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते राज्य में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है। इन हालातों में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। वहीं राज्य के कई जिलों में बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया है जिसको लेकर कई जिलों के स्कूलों को 30 सितंबर तक बंद रखने के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static