जेपी नड्डा का बड़ा बयान- बिहार में नीतीश के नेतृत्व में बनेगी NDA सरकार

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 01:15 PM (IST)

पटनाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद जेपी नड्डा आज पहली बार राजधानी पटना पहुंचे। इस दौरान नड्डा ने प्रदेश मुख्यालय से नवगछिया, भागलपुर, सहरसा, शिवहर, लखीसराय, गोपालगंज, सीवान, समस्तीपुर, अरवल, औरंगाबाद और सासाराम में भाजपा के नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन किया।

पार्टी के कार्यालयों का उद्घाटन करने के बाद नड्डा ने एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में बिहार की तस्वीर बदली है। आने वाले नवंबर के विधानसभा चुनाव में नीतीश जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बने, उसके लिए हमें पूरी ताकत लगानी है। उन्होंने आगे कहा कि एक बात ध्यान में रखें कि जीत हमारी है।
PunjabKesari
जेपी नड्डा ने कहा कि धारा 370 के निरस्त होने के बाद जम्मू-कश्मीर के लोग बहुत खुश हैं। आपने संसद में लद्दाख के भाजपा सांसद जम्यांग सेरिंग नामग्याल का भाषण सुना होगा। उन्होंने कहा था कि शसन करे मुझसे और राज मेरे पास है।
PunjabKesari
बता दें कि पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात करने के बाद शाम करीब चार बजे जेपी नड्डा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक अणे मार्ग स्थित उनके सरकारी आवास पर मुलाकात करेंगे। एक दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे के साथ भूपेंद्र यादव भी आए हैं। पटना एयरपोर्ट पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भव्य स्वागत किया गया। भाजपा नेताओं ने फूल-माला के साथ नड्डा का स्वागत किया। इसके बाद जेपी नड्डा ने भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पहुंचकर पार्टी के 11 जिला कार्यालय का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से उद्घाटन किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static