राफेल डील पर SC के फैसले के बाद बोले केशव प्रसाद मौर्य- राहुल गांधी के चेहरे पर लगा तमाचा

punjabkesari.in Monday, Dec 17, 2018 - 04:57 PM (IST)

पटनाः राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले के बाद से कांग्रेस भाजपा के निशाने पर आ गई है। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पटना में पत्रकारों से बातचीत कर कांग्रेस अध्यक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राहुल गांधी के चेहरे पर जोरदार तमाचा लगा है। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी से इस्तीफे की भी मांग की है। 

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस का संबंध ही घोटालों और भ्रष्टाचार से रहा है। आकाश से लेकर पाताल तक कोई भी ऐसी जगह नहीं, जहां पर कांग्रेस ने घोटाला नहीं किया। उन्होंने कहा कि जब कोई संस्था कांग्रेस के प्रतिकूल फैसला सुनाती है तो वह उस संस्था पर ही सवाल खड़े करना शुरू कर देते हैं। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इससे साफ होता है कांग्रेस को देश की संवैधानिक संस्थाओं पर भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष और लोकसभा से इस्तीफा देकर देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सम्मानित नेता हैं। जहां भाजपा को देश की जनता की चिंता रहती है ना कि अपने दल की वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस हमेशा अपने दल की चिंता करती है। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस ईमानदार सरकार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है इसलिए वह पीएम मोदी पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर मोदी सरकार को बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने राफेल डील के खिलाफ दर्ज सारी याचिकाओं को खारिज कर दिया है। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस डील में किसी तरह का कोई संदेह नहीं है। कोर्ट ने इस फैसले के बाद भाजपा लगातार कांग्रेस पर पलटवार कर रही है।

prachi