भाइयों के बीच मनमुटाव के बयान से पलटी मीसा, कहा- मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर किया गया पेश

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 11:56 AM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने अपने भाइयों तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच चल रहे मनमुटाव को लेकर सोमवार को दिए अपने बयान का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है।

मीसा ने सोमवार देर शाम स्पष्ट किया कि उन्होंने ये बातें अगले लोकसभा चुनाव नजदीक आने के मद्देनजर सामाजिक संभावना को ध्यान में रखकर कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए कही थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कार्यकर्ताओं को आपस का मनमुटाव दूर कर एकजुट होने के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। खबर बेबुनियाद है। मैं इसका पुरकाोर खंडन करती हूं।

इससे पूर्व मनेर में एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मीसा ने कहा था कि पार्टी को हमेशा झेलना पड़ता है। मतलब सामने से कोई नहीं आता है। सब पीछे से वार करते हैं। महिला हूं पर इतने पुरूषों के बीच आप लोगों से एक बात कहना चाहती हूं कि अगर आप सामने से लड़ेंगे तो हम झांसी की रानी की तरह लड़ लेंगे, लेकिन पीठ में खंजर मारेंगे तो इसे हम अब बर्दाशत नहीं करेंगे। चाहे वह पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता हो। उन्होंने कहा कि थोड़ा मनमुटाव किसमें नहीं है। जब हमारे हाथ की पांच अंगुली बराबर नहीं है। हमारे परिवार में भाई-भाई में मनमुटाव है तो फिर राष्ट्रीय जनता दल तो बहुत बड़ा परिवार है। वोट की कमी राजद को नहीं है।

इस बीच, जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने चारा घोटाला के मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि जिस परिवार के सभी लोग राजनीति करेंगे तो वहां ऐसा होना स्वाभाविक है। लालू का इलाज रांची में चल रहा है। उन्होंने कहा कि वह इस बात को लगातार कहते रहे हैं कि पिता जेल में है और उनके दोनों बेटे सत्ता संघर्ष में लगे हुए हैं। यह कैसी मानसिकता है। उल्लेखनीय है कि राजद प्रमुख के जेल जाने के बाद से विरोधी दल लालू परिवार में सत्ता संघर्ष और मनमुटाव के आरोप लगाते रहे हैं जिसका तेजप्रताप और तेजस्वी खंडन करते रहे हैं।

prachi