लालू के करीबी विधायक भोला यादव ने दी जानकारी, राबड़ी देवी नहीं करेंगी छठ पूजा

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 02:37 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी इस बार छठ नहीं करेंगी। राजद विधायक व लालू के करीबी नेता भोला यादव ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि राबड़ी देवी की तबीयत ठीक नही है इसलिए वह इस साल छठ नहीं करेंगी। 

माना जा रहा है कि तेजप्रताप के तलाक के फैसले से लालू परिवार काफी आहत है। शुक्रवार को लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव का जन्मदिन है। तेजप्रताप की अनुपस्थिति के चलते तेजस्वी ने भी जन्मदिन मनाने से इनकार कर दिया है। वहीं अब राबड़ी देवी द्वारा छठ ना मनाने की खबरें सामने आ रही हैं। 

इससे पहले राबड़ी देवी ने तेजस्वी के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर दोनों भाइयों की तस्वीर ट्वीट कर शेयर करते हुए अपनी मन की भावना को उजागर किया। साथ ही उन्होंने दोनों भाइयों को मिलकर काम करने की सलाह दी। कहा जा रहा है कि घर में चल रहे विवाद के चलते राबड़ी देवी का मन टूट चुका है जिसके चलते उन्होंने छठ ना करने का फैसले लिया है।

गौरतलब है लालू परिवार में छठ पर्व बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाता है। लालू परिवार में साल 2016 में छठ नहीं हुआ था। इस पर राबड़ी देवी ने बेटों की शादी के बाद छठ व्रत करने की बात कही थी लेकिन तेजप्रताप के तलाक के फैसले के बाद लालू परिवार में विवाद खड़ा हो गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static