शरद यादव का बयान- विपक्ष का गठबंधन बिहार से सत्तारूढ़ राजग को उखाड़ फेंकेगा

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2019 - 06:29 PM (IST)

पटनाः मधेपुरा से राजद प्रत्याशी व लोकतांत्रिक जनता दल के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने भरोसा जताया है कि विपक्ष का गठबंधन बिहार से सत्तारूढ़ राजग को उखाड़ फेंकेगा। साथ ही उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश एवं मध्य प्रदेश जैसे हिंदी पट्टी के राज्यों में भाजपा के खराब प्रदर्शन के चलते मोदी सरकार सत्ता से बाहर जाने की राह पर है।

शरद यादव ने कहा कि ज्यादातर पिछड़ी जातियों, दलितों एवं मुस्लिमों का ध्रुवीकरण राज्य में विपक्ष के गठबंधन के पक्ष में जा रहा है। यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के राजद, कांग्रेस एवं उपेंद्र कुशवाहा की रालोसपा समेत अन्य के साथ हुआ गठबंधन उतनी ही सीटें जीतेगा जितनी 2014 में राजग ने जीती थी। उन्होंने कहा कि कृषि संकट के चलते गरीबों में आक्रोश है।

यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के शीर्ष नेताओं के इस दावे को खारिज किया कि राजग केंद्र में अपनी सत्ता बरकरार रखेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेता मीडिया के एक धड़े का “प्रयोग” “अपने प्रचार के लिए” कर रहे हैं लेकिन जमीनी हकीकत टीवी पर जो दिख रही है उससे अलग है। उन्होंने कहा कि भाजपा कहां जीत रही है? उनकी सीट राजस्थान, मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ में काफी कम होंगी। सपा-बसपा गठबंधन उत्तर प्रदेश में उनसे बहुत आगे है। वे बिहार एवं झारखंड में हार रहे हैं। मोदी सरकार 23 मई को निश्चित तौर पर सत्ता से बाहर हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static