राफेल डील को लेकर मचे घमासान के बीच बोले भाजपा के 'शत्रु'- ये पब्लिक है, सब जानती है

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 11:54 AM (IST)

पटनाः राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के दावे के बाद विपक्ष मोदी सरकार पर कई तरह के आरोप लगा रहा है। अब विपक्ष के बाद भाजपा के नेता ने ही प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। भाजपा नेता व पटना से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा कि यह पब्लिक है, सब जानती है। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए कहा कि अब पानी सर के ऊपर से निकल चुका है। अब पीएम मोदी को इस मामले पर सबके सामने आकर जवाब देना होगा। इस मुद्दे पर जवाब देने का उचित समय अब आ चुका है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि फ्रांस के साथ राफेल सौदे को लेकर क्या नियम और शर्तें हैं, यह सब को बताना होगा। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने आरोप लगाया कि इस सौदे में भ्रष्टाचार हुआ है और पीएम को इस पर जवाब देना होगा।

गौरतलब है कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने शुक्रवार को बयान दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राफेल डील के लिए भारतीय उद्योगपति अनिल अंबानी की कंपनी का नाम प्रस्तावित किया था। ओलांद के बयान के बाद फ्रांस की सरकार ने भी इस पर कहा कि फ्रांसीसी कंपनियों को कॉन्ट्रैक्ट के लिए भारत की किसी भी कंपनी को चुनने की आजादी थी। 

prachi