मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- जन्नत में बदलती कश्मीर घाटी कांग्रेस को क्यों लग रही बुरी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2019 - 10:56 AM (IST)

पटनाः बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के समाप्त किए जाने के विरोध को लेकर कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम और दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस फैसले की आड़ में दोनों नेता मुसलमानों को सरकार के खिलाफ उकसाने का प्रयास कर रहे हैं।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि जम्मू-कश्मीर को अनुच्छेद 370 की जंजीरों से आजाद कर केंद्रशासित प्रदेश बनाने का ऐतिहासिक फैसला आतंकवाद को जड़ से उखाड़ने और स्थानीय लोगों को तेज विकास की मुख्यधारा में शामिल करने के लिए जरूरी था। दुर्भाग्यवश, पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम और दिग्विजय सिंह इस फैसले की आड़ में मुसलिम समुदाय को सरकार के खिलाफ उकसाने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ नेता कांग्रेस को स्वाधीन भारत की मुस्लिम लीग बनाने पर तुले हैं।

उन्होंने कहा कि जिस कश्मीर से रोज मरने-मारने की खबरें आती थीं, वहां एक सप्ताह से एक भी गोली नहीं चली और बकरीद जैसा त्योहार अमन-चैन से बीता। इसके लिए गृह मंत्री अमित शाह, राज्यपाल सत्यपाल मलिक और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को बधाई। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि जन्नत में बदलती कश्मीर घाटी कांग्रेस को बुरी क्यों लग रही है।कश्मीरियों की बेहतर जिंदगी के लिए 70 साल से बंद दरवाजे खोलने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न मिले, इसलिए कांग्रेस पूरे मामले को हिंदू-मुसलमान का रंग देने पर तुली है।   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static