बिहार में NDA की जीत पर बोले सुशील मोदी- यह देशभक्ति और लोकतंत्र की विजय

punjabkesari.in Friday, May 24, 2019 - 01:04 PM (IST)

पटनाः बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से 39 एनडीए के खाते में गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आंधी में विपक्ष का पूरी तरह से सफाया हो गया है। इस पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि यह जनादेश राष्ट्रीय आकांक्षा, देशभक्ति और लोकतंत्र की विजय है।

सुशील मोदी ने कहा कि 17वीं लोकसभा के चुनाव में अजेय बहुमत के साथ एनडीए की वापसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व, भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस, आतंकवाद पर सर्जिकल स्ट्राइक, किसानों के सम्मान, युवाओं के कौशल विकास, कश्मीर के अलगाववादियों पर सख्ती और अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने वाले बड़े फैसलों के प्रति सवा सौ करोड़ देशवासियों के अटूट विश्वास का परिणाम है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इस ऐतिहासिक संसदीय चुनाव में लोगों ने वंशवाद, जातिवाद, अवसरवादी जोड़-तोड़ और वोटबैंक की राजनीति को सिरे से खारिज किया। साथ ही लोगों ने उन ताकतों को कड़ा संदेश दिया है, जो गरीबों को गुमराह कर घोटालों और बेनामी सम्पत्ति के महल खड़े करने में लगे थे, सेना के शौर्य पर सबूत मांगते थे, देश के टुकड़े-टुकड़े करने की नीयत रखने वालों से हमदर्दी रखते थे और चुनाव आयोग जैसी संवैधानिक संस्थाओं की साख नष्ट करने की मुहिम में शामिल रहे।

prachi