सूचना क्रांति का मजाक उड़ाने वाले लालू की पार्टी अब RJD एप करने जा रही लॉन्चः सुशील मोदी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 12:30 PM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि राजद पर तंज कसते हुए कहा कि आईटी-वाईटी कह कर सूचना क्रांति का मजाक उड़ाने वाले लालू प्रसाद की पार्टी पहली बार ऑनलाइन सदस्य बनाने के लिए राजद एप लॉन्च करने वाली है।

सुशील मोदी ने कहा कि जिस पार्टी में एक खास जाति और एक धर्म-विशेष के लोगों का 90 फीसद कब्जा बना रहा, वे अब अगर सामान्य वर्ग, खासकर अतिपिछड़ों और दलितों को 60 फीसद जगह देने की सोचने लगे हैं तो परिवादी पार्टी का दंभ चूर करने का श्रेय बिहार की उस जनता को जाता है जिसने लोकसभा चुनाव में राजद को जीरो पर आउट किया।

मोदी ने कहा कि यूपी की योगी सरकार ने सोनभद्र गोलीकांड में मारे गए आदिवासियों के आश्रितों को 18.50 लाख रुपए मुआवजा देने के साथ यह घोषणा भी कि जघन्य घटना के आरोपियों पर रासुका के तहत कड़ी कार्रवाई कर पीड़ितों को न्याय दिलाया जाएगा।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जिस जमीन के लिए आदिवासियों को मारा गया, उसे 1989 में कांग्रेस की सरकार के समय ट्रस्ट से जुड़े लोगों के नाम करने का अपराध हुआ था। इस मामले का आरोपी ग्राम प्रधान सपा का कार्यकर्ता है। प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार से मिलने के समय न तत्कालीय कांग्रेसी सरकार के गुनाह के लिए माफी मांगी, न सपा के लिए कुछ कहा।
 

prachi