सुशील मोदी का ट्वीट- भ्रष्टाचार और अपराध पर एकजुट हो गई कांग्रेस-राजद

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 10:39 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदम्बरम को आईएनएक्स मीडिया के लिए 305 करोड़ का विदेशी निवेश हासिल करने के जिस मामले में सीबीआई ने बड़ी मुश्किल से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया, उसकी गंभीरता को देखते हुए कोर्ट ने इसे कालेधन को वैध बनाने की बेहतरीन नजीर ( क्लासिक केस आफ मनी लॉन्ड्रिंग) बताया है। इसके बावजूद कांग्रेस और राजद जैसे दल भ्रष्टाचार के हाई-प्रोफाइल आरोपी का बचाव करने में इस तरह एकजुट हो गए हैं, जैसे वे गरीबों के लिए लड़ रहे हों।

सुशील मोदी ने कहा कि आर्थिक अपराध के मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना करने वाले चिदम्बरम की हमदर्दी में पाकिस्तान की संसद में सिनेटर रहमान मलिक बयान देते हैं और चिदम्बरम के बेटे कार्ति चिदम्बरम धारा 370 हटाने के विरुद्ध धरना देकर जम्मू-कश्मीर पर पाकिस्तानी कुतर्कों का समर्थन करते हैं। क्या यह सिर्फ संयोग है? चिदम्बरम, मणिशंकर अय्यर, गुलाब नबी आजाद और दिग्विजय सिंह जैसे नेताओं ने कांग्रेस को भारतीय जनमानस में अविश्वसनीय बना दिया है।

मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कालाधन, आर्थिक अपराध और भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस की नीति पर सख्ती से अमल करते हुए पहले ही कार्यकाल में एसआईटी के गठन से लेकर भगोड़ों की सम्पत्ति जब्त करने जैसे कानून बनाए, जिससे विजय माल्या, नीरव मोदी और चिदम्बरम के बेटे कार्ति चिदम्बरम जैसे लोगों की संपत्ति जब्त कर गरीबों का पैसा सरकारी खजाने में वापस लाया जा सका। जिन लोगों ने दो साल में भी अपनी बेनामी संपत्ति का बिंदुवार जवाब नहीं दिया वे चिदम्बरम के समर्थन में बयान दे रहे हैं।
 

prachi