महागठबंधन को NDA की बजाए अपने CM फेस की करनी चाहिए चिंताः सुशील मोदी

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 11:49 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने महागठबंधन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन को एनडीए की बजाए अब अपने सीएम फेस की चिंता करनी चाहिए।

उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि गृहमंत्री अमित शाह की वैशाली रैली की सफलता से साफ है कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हिंसा-तोड़फोड़, दुष्प्रचार और विरोधी दलों की ओर से आहूत दो-दो बिहार बंद के बावजूद लोग किसी झांसे में नहीं आए। उन्होंने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए के साफ चेहरे और विकास के स्पष्ट इरादे पर भी कोई संदेह नहीं रहा। महागठबंधन को एनडीए की बजाए अब अपने सीएम फेस की चिंता करनी चाहिए।

सुशील मोदी ने अपने अन्य ट्वीट में कहा कि लालू प्रसाद ने गरीबों को जात-पात में उलझा कर 15 साल राज किया और घोटालों से अपने परिवार की सात पीढ़ियों के लिए करोड़ों रुपए की सम्पत्ति अर्जित कर ली, लेकिन उन्होंने 11 करोड़ लोगों के विकास की कभी चिंता नहीं की।मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार ने सड़क, स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी-हर क्षेत्र में तेजी से काम किया। विकास दर दो अंकों में बनाए रखी। जब सरकार अगली पीढ़ियों के लिए हरियाली और पानी बचाने के लिए अभियान चला रही है, तब इसमें भी उन्हें खोट दिखाई पड़ रहा है।

Nitika