सुशील मोदी का हमला, कहा- कांग्रेस को 54 साल के राजनीतिक गुनाहों के लिए मांगनी चाहिए माफी

punjabkesari.in Monday, Aug 27, 2018 - 10:42 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर अनर्गल बयानों का सिलसिला जारी रखते हुए इस्लामी कट्टरपंथ को जायज ठहराने के लिए बेरोजगारी का कुतर्क दिया, देशभक्त संगठन आरएसएस की तुलना हिंसा में यकीन रखने वाले मुस्लिम ब्रदरहुड से की और जिस डोकलाम गतिरोध के समय वह चीनी राजदूत से मिल रहे थे, इसे इवेंट बताया गया। 

सुशील मोदी ने कहा कि डोकलाम पर बोलने से पहले उन्हें बताना चाहिए कि 1959 में तिब्बत और 1962 में भारत पर चीनी हमले के समय उनके पुरखे प्रधानमंत्री नेहरू क्या कर पाए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को 54 साल के राजनीतिक गुनाहों के लिए माफी मांगनी चाहिए।

सुशील मोदी ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा और एनडीए ने जब देश को नरेंद्र भाई मोदी जैसा मजबूत प्रधानमंत्री दिया, तब कांग्रेस से हाथ मिलाकर बीपी मंडल को धोखा देने वाले लोग गरीब-पिछड़े परिवार से आने वाले पीएम के प्रति चमड़ी उधेड़ने जैसी भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें अपदस्थ करने की गोलबंदी में लग गए। बेनामी संपत्ति जाने की खीझ प्रधानमंत्री पर उतारी जा रही है। 

prachi