कांग्रेस और राजद के कुछ नेताओं ने राजनीति को लाफ्टर शो बना दियाः सुशील मोदी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 10:39 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि चारा घोटाला में लालू प्रसाद जब सीएम की कुर्सी पर पत्नी को बैठा कर और सारे सीनियर नेताओं को लाइन हाजिर कर पहली बार जेल गए थे, तब केंद्र में जनता परिवार के लोग सरकार में थे और उनके नेता देवगौड़ा और फिर गुजराल प्रधानमंत्री बने थे। गुजराल को तो लालू प्रसाद ने ही बिहार का सांसद बनवाया था। 

सुशील मोदी ने कहा कि लाइन हाजिर नेताओं मे से एक नेता का ताजा हास्यापद बयान यह है कि लालू प्रसाद को नरेंद्र मोदी ने फंसाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राजद के कुछ नेताओं ने राजनीति को लाफ्टर शो बना दिया है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सिक्किम जैसे सीमावर्ती प्रदेश की राजधानी गंगटोक में आजादी के 70 साल बाद तक हवाई अड्डा न होना कांग्रेसकाल में राष्ट्रीय सुरक्षा और विकास, दोनों के प्रति लापरवाही का ऐसा दाग था, जिसे एनडीए सरकार ने मिटाया। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले केवल चार साल में 35 हवाई अड्डे बनाए गए जबकि नेहरू-गांधी परिवार के 67 साल के लम्बे शासन में मात्र 65 हवाई अड्डे बन पाए थे। बिहार में बिहटा और पूर्णिया हवाई अड्डे का विकास किया जा रहा है। प्रधानमंत्री हवाई चप्पल वाले आम नागरिकों के लिए भी हवाई यात्रा का सपना साकार कर रहे हैं।    
 

prachi