लालू परिवार पर सुशील मोदी का तंज, कहा- मीडिया में बयान देने से दस्तावेज झूठे नहीं हो जाते

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 10:36 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि लालू लीला पुस्तक में दिए गए दस्तावेज और सबूतों को नकारने वाले बताएं कि अगर ये तथ्य सच से परे हैं तो देश की शीर्ष जांच एजेंसियों ने बेनामी सम्पत्ति के मामलों में लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव समेत 13 लोगों को किस आधार पर चार्जशीटेड आरोपी बनाया और उन्हें जमानत लेने की नौबत क्यों आई। मीडिया में बयान देने से दस्तावेज झूठे नहीं हो जाते। 

सुशील मोदी ने कहा कि पुत्र मोह में संन्यास तोड़ कर लालू चालीसा पढ़ने वाले जिस नेता ने लोहिया-जेपी के आदर्शों को छोड़ कर चार्जशीटेड तेजस्वी यादव को नेता मान लिया है, वे बताएं कि क्या जेपी ने गरीबों-पिछड़ों की लड़ाई लड़ने के लिए किसी को घोटाले करने और खोखा कंपनि़यों के जरिए बेनामी संपत्ति बनाने की छूट दी थी। बालू माफिया की फंडिंग से चलने वाले राजद को जेपी जयंति पर प्रायश्चित करना चाहिए था।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जिनके राज में पुलिस का मनोबल तोड़ कर उसे बुनियादी साधनों और आधुनिक हथियारों से वंचित रखा गया था, जबकि अपराधियों को मुख्यमंत्री आवास से शह देकर कानून-व्यवस्था को चौपट किया जाता था, उन्हें आज पुलिस बल को परफार्म करने लायक साधन देना भी अच्छा नहीं लग रहा है। मुख्य विरोधी दल जनता नहीं माफिया की आवाज बन गया है। 

prachi