विपक्ष को भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति नहीं, केवल सत्ता पर कब्जा चाहिएः सुशील मोदी

punjabkesari.in Sunday, Jan 20, 2019 - 10:43 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीब सवर्णों को रिजर्वेशन देने का विरोध करने वाला राजद, लालू प्रसाद के सीरियल घोटालों तथा बेनामी सम्पत्तियों पर चुप्पी साधने वाले शरद यादव, सोनिया गांधी के विदेशी मूल का मुद्दा भुलाकर कांग्रेस से हाथ मिलाने वाले शरद पवार, कश्मीरी अलगाववादियों-पत्थरबाजों के हमदर्द फारुख अब्दुल्ला ने कोलकाता रैली में राजग सरकार की आलोचना कर यही साबित किया कि इन्हें भ्रष्टाचार और आतंकवाद पर जीरो टॉलरेंस की नीति नहीं, केवल सत्ता पर कब्जा चाहिए। क्या राजग सरकार का विरोध इसलिए किया जा रहा है कि पांच साल में कोई बड़ी आतंकी वारदात नहीं हुई?

सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस के समय केंद्र सरकार गरीबों को जो एक रुपया भेजती थी, उसमें से सिर्फ 15 पैसे लाभार्थी तक पहुंचते थे, लेकिन राजग सरकार ने कल्याणकारी योजनाओं में सेंध लगाने वाले दलालों पर शिकंजा कसा। गरीब के खाते में पूरा एक रुपया जाने लगा। विदेशी चंदे से चलने वाले शहरी नक्सलियों और कश्मीर की आजादी के नारे लगाने वालों की दुकान बंद हो गई। देश को भ्रष्टाचार मुक्त शासन मिला और विदेशों का मान बढ़ा। कोलकाता रैली से साफ हो गया कि मजबूत सरकार देने वाले प्रधानमंत्री मोदी को हटाकर पाकिस्तान का मंसूबा पूरा करने में कौन-कौन लोग सहयोग करने को उतावले हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कालेधन का बचाव करने के लिए नोटबंदी का विरोध करने वाली मायावती-ममता बनर्जी, यूपी में गुंडाराज चलाने के कारण सत्ता से बाहर किए गए अखिलेश यादव, यूपीए के दस साल के घोटालों को भूल कर राहुल गांधी के नवोदित फैन बने शत्रुघ्न सिन्हा और 26 साल की उम्र में 26 बेनामी सम्पत्ति बनाने वाले परम सत्यवादी तेजस्वी यादव से लेकर समृद्ध गुजरात को बार-बार रिजर्वेशन आंदोलन की आग में झोंकने वाले हार्दिक पटेल तक, वे सारे लोग केवल इसलिए कोलकाता रैली में जुटे थे कि वे उस मजबूत प्रधानमंत्री को हटाना चाहते हैं जिसने गरीबों के राशन, पेंशन, मुफ्त गैस कनेक्शन और किसानों की आमदनी दोगुनी करने की चिंता की।

prachi