Pulwama terror attack: सुशील मोदी का बयान- शहादत पर हो रही ओछी बयानबाजी

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 10:35 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि पाकिस्तान की सरजमीं से संचालित कट्टरपंथी इस्लामी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमले 40 जवानों की शहादत के बाद देश में गहरा रोष और शोक है। भाजपा और राजग सरकार ने अपने कई कार्यक्रम रद्द कर दिए। वहीं विरोधी दल के कुछ नेता इस विषम परिस्थिति में भी ओछी बयानबाजी कर रहे हैं।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि जिस वक्त राजनीति में ऊपर उठकर आतंकियों और सरपरस्तों की निंदा करने में एकजुटता दिखानी थी तब कुछ लोग 56 इंच के सीने की बातकर अपने घटियापन का इजहार कर रहे थे। यही लोग सेना के सर्जिकल स्ट्राइक में सबूत मांगने पर भी सबसे आगे थे।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद ट्विटर पर दो मुखर लोग चुप हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और राजद प्रमुख लालू प्रसाद जैश-ए-मोहम्मद की न निंदा कर सकते हैं, न आतंकवाद के शिकार सुरक्षा बल और सरकार के साथ खड़े होने का हौसला रखते हैं।

गौरतलब है कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। इस हमले के चलते पूरे देश के लोगों में पाकिस्तान को लेकर आक्रोश भरा हुआ है।

prachi