कांग्रेस ने पुलवामा की घटना को दुर्घटना बताने वालों के विरुद्ध नहीं की कोई कार्रवाईः सुशील मोदी

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2019 - 10:29 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस ने पुलवामा की आतंकी घटना को दुर्घटना और मैच फिक्सिंग बताकर सेना का मनोबल गिराने वालों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की जिससे साफ है कि सेना के साथ खड़े होने का राहुल गांधी का बयान झूठा था। राहुल गांधी बताएं कि क्या उनके पिता की हत्या भी फिक्सिंग थी?

सुशील मोदी ने कहा कि दुनिया भर में नए और मजबूत भारत की छवि गढ़ने में लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए जो लोग देश के भीतर दर्जनभर घोटालेबाजों, हिंसक नक्सलियों, कश्मीर की आजादी चाहने वालों और घुसपैठ समर्थकों तक से हाथ मिला सकते हैं, वे किसी भी सीमा तक गिर सकते हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद की पार्टी जब 15 साल तक बिहार की सत्ता में थी और 10 साल तक केंद्र की यूपीए सरकार का हिस्सा बनकर परिवार की सात पुश्त के लिए जमीन-जायदाद जुटाने में लगी थी, तब उसे गरीबों, दलितों-पिछड़ों, महिलाओं को रिजर्वेशन दिलाने की याद नहीं आई, बल्कि इसने वंचित वर्गों को बिहार की पंचायतों में रिजर्वेशन नहीं दिया।

मोदी ने कहा महिला रिजर्वेशन बिल की कॉपी फाड़ने वाले और हर जाति धर्म के गरीबों को 10 फीसद रिजर्वेशन देने के राजग सरकार के ऐतिहासिक फैसले का विरोध करने वाले चेहरे की कालिख मिटाने के लिए बंद, उत्पात और धरना जैसे हथकंडे अपना रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static