बिहार सभी 40 सीट NDA की झोली में डालकर PM को पहले से भी अधिक शक्तिशाली बनाएगाः मोदी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 10:33 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार इस बार सभी 40 सीट एनडीए की झोली में डालकर आंतकवाद और गरीबी से लड़ने वाले प्रधानमंत्री को पहले से भी अधिक शक्तिशाली बनाने वाला है।

सुशील मोदी ने कहा कि सत्ता जाने से जिन वंशवादी दलों को घोटाले करने और बेनामी सम्पत्ति बनाने के मौके नहीं मिल रहे हैं, वे सब मिल कर किसानों के खाते में सम्मान योजना की राशि डालने वाले, 6 करोड़ से ज्यादा गरीबों को मुफ्त रसोई गैस कनेक्शन देने वाले और पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने वाले मजबूत प्रधानमंत्री मोदी को हटाकर देश का विकास बेपटरी करना चाहते हैं। ऐसी नीयत रखने वाले कभी सफल नहीं होंगे।

उपमुख्यमंत्री ने गोवा के पणजी जाकर वहां के दिवंगत मुख्यमंत्री व देश के पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पार्रिकर को अपना श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि वे राजनीति में सेवा, सादगी और समर्पण के प्रतीक थे। उनके कुशल नेतृत्व में भारतीय सेना को आतंकवाद के विरुद्ध सफल सर्जिकल स्ट्राइक करने का जो गौरव प्राप्त हुआ, उसे देश सदैव याद रखेगा। मोदी ने उनके परिजनों से मिलकर सांत्वना देते हुए ईश्वर से दिवगत आत्मा को शांति प्रदान करने की कामना की।

prachi