पीएम मोदी ने "मिशन शक्ति" का सफल परीक्षण कर रच दिया इतिहासः सुशील मोदी

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 11:58 AM (IST)

पटनाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कि कांग्रेस सोचती रह गई और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने करके दिखा दिया। 

कांग्रेस देश की जनता को कब तक बनाएगी मूर्ख? 
सुशील मोदी ने कहा कि पीएम मोदी ने वन रैंक, वन पेंशन, वन नेशन, वन टैक्स (जीएसटी), आर्थिक आधार पर 10 प्रतिशत आरक्षण और पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों का सफाया कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष मजाक उड़ाता रह गया और पीएम मोदी ने मिशन शक्ति" का सफल परीक्षण कर इतिहास रच दिया। कांग्रेस देश की जनता को कब तक मूर्ख बनाएगी? 

सुशील मोदी ने राजद अध्यक्ष पर बोला हमला 
वहीं उपमुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट कर राजद अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कि लालू प्रसाद को जब रेलवे के विकास का मौका मिला तब वह उसके होटलों के बदले जमीन लिखवाने में लगे थे। बिहार में उन्होंने 15 साल के अपने राज में किसानों के लिए कुछ नहीं किया, बल्कि नक्सलियों को बढ़ावा देकर किसानों को मजदूरी करने या गांव से पलायन करने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि भयानक बेरोजगारी से राज्य की कई पीढ़िया बर्बाद करने वाले लोग सबसे तेज विकास दर वाली सरकार पर अंगुली उठाते हैं। 

लालू प्रसाद किसानों को सताने की सजा जेल में भुगत रहेः सुशील मोदी 
सुशील कुमार मोदी ने लिखा कि जो सत्ता मिलने पर किसानों-मजदूरों को भूलकर घोटाला करने में लगे थे, वह बिहार में कृषि रोडमैप लागू करने वाली एनडीए सरकार और किसान सम्मान निधि के सालाना 6 हजार रुपए सीधे किसानों के खाते में डालने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर किस मुंह से आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद किसानों और पशुपालकों को सताने की सजा जेल में भुगत रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static