PM पद के लिए विपक्ष का कोई चेहरा सामने आता है तो यह चुनावी लड़ाई दिलचस्प होगीः सुशील मोदी

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2019 - 06:20 PM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विपक्षी दलों को लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री पद के उनके उम्मीदवार के नाम की घोषणा करने की चुनौती दी। सुशील मोदी ने कहा कि यदि प्रधानमंत्री पद के लिए विपक्ष का कोई चेहरा सामने आता है तो यह चुनावी लड़ाई दिलचस्प होगी, क्योंकि इससे लोगों में भ्रम की स्थिति दूर होगी।

सुशील मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा का विरोध कर रहे लोगों को पहले अपने प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार तय करना चाहिए और नाम घोषित करना चाहिए। मैं संप्रग के नेताओं से प्रधानमंत्री उम्मीदवार का नाम तय करने का अनुरोध करता हूं ताकि लोगों में भ्रम की स्थिति खत्म हो। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल कह रहे हैं कि चुनाव के नतीजों के बाद इस मुद्दे पर फैसला किया जाएगा। संप्रग के भीतर हो या बाहर, विपक्षी दलों के बीच बड़ी संख्या में प्रधानमंत्री पद की दावेदारी को देखते हुए विपक्ष के लिए किसी भी व्यक्ति विशेष पर फैसला करना बेहद मुश्किल है।

मोदी ने दावा किया कि कोई भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि विपक्ष में कई नेता हैं जो इस पद की चाह रखते हैं। उन्होंने कहा कि देश भर में नरेंद्र मोदी के पक्ष में लहर है। पार्टी के वरिष्ठ नेता ने विश्वास व्यक्त किया कि वह पिछले पांच वर्षों में किए गए विकास कार्यों के आधार पर सत्ता में वापसी करेंगे।
 

prachi