देश को तय करना है कि उन्हें काम करने वाला PM चाहिए या छुट्टियां मनाने वाला: सुशील

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 10:19 AM (IST)

पटनाः भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि देश को तय करना है कि उसे पांच साल बिना छुट्टी लिए 18 घंटे काम करने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या हर दूसरे-तीसरे महीने छुट्टी मनाने वाला।

सुशील मोदी ने कहा कि देश को तय करना है कि उसे पांच साल बिना छुट्टी लिए 18 घंटे काम करने वाला नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री चाहिए या हर दूसरे-तीसरे महीने भारत की गर्मी से परेशान होकर, संसद के चलते सत्र तक को नजरअंदाज कर अपनी मम्मी को बताये बिना स्विट्जरलैंड और यूरोप की ठंडी वादियों में छुट्टियां मनाने वाला राहुल गांधी चाहिए।

भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी बताएं कि क्या 1987 में उनके पिता एवं तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी लक्षद्वीप के बंगाराम द्वीप पर छुट्टियां मनाने आईएनएस विराट से अपने एवं मित्रों के परिवार तथा विदेशी रिश्तेदारों के साथ नहीं गए थे। उनके साथ उनकी पत्नी सोनिया गांधी, पुत्री प्रियंका, पुत्र राहुल, मित्र अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार, श्रीमती गांधी की मां, बहन और उनके बच्चे तथा बहन के पति वाल्टर विंची, सोनिया गांधी की एक जर्मन मित्र वहां क्या कर रहे थे।

मोदी ने कहा कि दूसरी ओर 12 साल तक गुजरात के मुख्यमंत्री और पांच साल से देश के प्रधानमंत्री रहे नरेन्द्र मोदी ने 17 साल से एक दिन की भी छुट्टी लिए बिना मात्र तीन-चार घंटे की नींद लेकर 18 घंटे तक काम करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश ने अनथक, अविराम काम करने वाले मोदी को फिर एक बार मौका देने का मन बना लिया है।

prachi