स्वास्थ्य मंत्री द्वारा पुलिसकर्मी को धमकी देने पर बोले तेजप्रताप- अब जनता आपको करेगी सस्पेंड

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 06:52 PM (IST)

पटनाः बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने एक कार्यक्रम के दौरान पुलिसकर्मी को सस्पेंड करवाने की धमकी दी थी। अपने इस रवैये को लेकर वे विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। जहां पहले राजद नेता लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने मंगल पांडेय पर हमला बोला। वहीं अब लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी मंगल पांडेय को आड़े हाथों लिया है।

तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा कि मंगल पांडेय अमंगल तो थे ही, अपनी कामचोरी को भी जनता के बीच लोकप्रिय करवाने की क्या जरुरत थी! उन्होंने कहा कि तनिक ठहरीय, जनता अब आपको सस्पेंड करेगी। वहीं इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि हम यह देखकर चौंक गए कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री किस तरह से अपने अधिकारों के लिए डींग मार रहे हैं। ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी ने मंत्री को नहीं पहचाना और मंत्री से पहचान के लिए अनुरोध किया।

तेजस्वी ने सवालिया लहजे में कहा कि क्या किसी पुलिसकर्मी को सार्वजनिक रूप से धमकी देना और उसे अपमानित करना इंसानियत है? उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी को सस्पेंड करवाने की बजाए सत्ता के नशे में चूर मंत्री को निलंबित किया जाना चाहिए।

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय 13 फरवरी को सिवान जिले के हुसैनगंज प्रखंड के सुरापुर में निजी अस्पताल के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। इस बात पर मंत्री भड़क गए। उन्होंने कहा कि क्यों ऐसे लोगों को खड़ा कर देते हैं? यह तो प्रभारी मंत्री को पहचानता ही नहीं है। इसको सस्पेंड करवाइए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static