मैं घर का बड़ा बेटा हूं, तेजस्वी को माननी होगी मेरी बातः तेजप्रताप यादव

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 01:43 PM (IST)

पटनाः लोकसभा चुनावों से पहले राजद परिवार में बड़ी फूट देखने को मिल रही है। तेजप्रताप ने राजद से अलग मोर्चा बनाने का ऐलान कर दिया है। तेजप्रताप ने शिवहर और जहानाबाद सीट से अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है। साथ ही उनका कहना है सारण लोकसभा सीट से उनकी मां राबड़ी देवी चुनाव लड़ें।

तेजप्रताप यादव ने कहा कि वह मां राबड़ी देवी से अपील करते हैं कि वह सारण राजद की पुश्तैनी सीट हैं वह वहां से चुनाव लड़ें। सारण में पिता लालू प्रसाद यादव ने विकास के बहुत काम किए हैं। उन्होंने कहा कि मैं घर का बड़ा बेटा हूं, मां और तेजस्वी को मेरी बात माननी होगी। अगर मेरी बात नहीं मानी जाएगी तो मैं चुनाव लड़ूंगा।

तेजप्रताप यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव के इर्द-गिर्द बैक्टीरिया हैं जिन्हें मैं इंजेक्शन देकर हटा दूंगा। तेजप्रताप ने कहा कि आज पार्टी को मजबूत करने वाले लोगों को नजरअंदाज किया जा रहा है इस कारण मैंने नया मोर्चा बनाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा और अन्य दलों से भागे लोग ही पार्टी को बिगाड़ रहे हैं। साथ ही तेजप्रताप ने कहा कि जहानाबाद और शिवहर सीट पर जिन प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गई है वो पहले से ही हारे हुए हैं।

prachi