कन्हैया कुमार के लोकसभा चुनाव लड़ने पर तेजस्वी ने कही ये बातें

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 11:58 AM (IST)

पटनाः जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार आगामी लोकसभा चुनाव बेगूसराय की सीट से लड़ सकते हैं। इस पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि इस बात का निर्णय संसदीय बोर्ड लेगा।

तेजस्वी यादव दिल्ली के कंस्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में आयोजित ‘समकालीन राजनीति में युवाओं की भूमिका’ कार्यक्रम में शामिल हुए थे। तेजस्वी ने आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कहा कि उन्हे लगता है कि इस बार की लड़ाई मंडल, अंबेडकर और गांधी बनाम गोडसे और गोलवलकर के तौर पर होगी। 

इस दौरान तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा कि देश की स्थिति को देखते हुए युवाओं को इसके विकास के लिए आगे आना होगा। युवाओं को राजनीति से जुड़ना होगा। 

सीएम नीतीश पर तेजस्वी का हमला 
नेता प्रतिपक्ष ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर हमें पता होता कि नीतीश कुमरा इतने डरपोक हैं तो हम उनसे हाथ कभी नहीं मिलाते। उन्होंने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव को फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता जी ने झुकना स्वीकार नहीं किया इसलिए उन्हें झूठे मुकद्दमों में फंसाया जा रहा है। हमारे परिवार को परेशान करने के लिए हम पर मुकद्दमे चलाए जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static