तेजस्वी के बंगले पर नहीं हुई फिजूलखर्ची, बिहार सरकार ने सुशील मोदी के आरोपों को किया खारिज

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 04:25 PM (IST)

पटना: बिहार में भवन निर्माण विभाग ने अपनी जांच रिपोर्ट सौंप दी है। इसमें साफतौर पर कहा गया है कि तेजस्वी यादव के बंगले की साज-सज्जा पर कोई फिजूलखर्ची नहीं की गई थी। वहीं विभाग के प्रधान सचिव चंचल कुमार ने अपने विभाग के इंजीनियरों को क्लीन चिट देते हुए 5 देश रत्न मार्ग स्थित तेजस्वी के बंगले पर हुए खर्च को सही करार दिया है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में स्पष्ट किया कि तेजस्वी के बंगले पर कोई अपव्यय नहीं हुआ था। वहीं इसके साथ ही डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के वे आरोप खारिज हो गए हैं, जिसमें उन्होंने तेजस्वी के बंगले पर फिजूलखर्जी की बात कही थी।

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बंगले में करोड़ों की राशि बेवजह खर्च करने के आरोप लगाए थे। इसके बाद भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने 5 इंजीनियरों के विरुद्ध कार्रवाई करने की कही थी। जांच रिपोर्ट में 5 इंजीनियरों को इस मामले में दोषी होने की बात कही थी।

प्रधान सचिव के क्लीन चिट के बाद यह साफ हो गया है कि तेजस्वी पर लगे आरोपों में कोई सत्यता नहीं थी। वहीं इसके साथ ही प्रधान सचिव ने गाइड लाइन भी जारी की है कि आगे से इतनी बड़ी राशि सिर्फ साज-सज्जा के नाम पर खर्च नहीं होनी चाहिए। इसको लेकर विभाग ने अपने इंजीनियरों को नोटिस भी जारी कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jagdev Singh

Recommended News

Related News

static