STF की बड़ी सफलताः हथियार तस्कर गिरोह के 3 अपराधी गिरफ्तार, बरामद की 1610 गोलियां

9/16/2019 1:11:57 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर हथियार तस्कर गिरोह के 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से भारी मात्रा में गोली बरामद की गई। एसटीएफ और कुढ़नी, मनियारी सहित तुर्की ओपी थाना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर घेराबंदी कर तीनों अपराधियों को धर दबोचा।

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी गोलियों की डिलीवरी करने बस से जा रहे हैं। इसी बीच विशेष पुलिस टीम ने पटना-मुजफ्फरपुर हाइवे पर फकुली के समीप नाकेबंदी कर 3 हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। अपराधियों के पास से पिस्टल, रिवाल्वर एवं अन्य हथियारों में इस्तेमाल होने वाली 1610 जिंदा गोली बरामद की गई है।
PunjabKesari
वहीं अपराधियों की पहचान मुजफ्फरपुर के मोहम्मद आशिक अंसारी और शमशेर तथा दरभंगा के अकील के रूप में हुई है। पकड़े गए अपराधियों में से एक ने पुलिस जीप से छलांग मारकर भागने का प्रयास किया, जिसके चलते वह घायल हो गया।
PunjabKesari
बता दें कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि इस गिरोह के तार कई जिलों में फैले हुए हैं, जिनमें दरभंगा एवं मुजफ्फरपुर जिलों में यह मुख्य गोली सप्लाई करते थे। तस्करों ने 1 दर्जन से अधिक अपराधी गिरोह का नाम बताया, जिन्हें वह गोलियां सप्लाई कर चुके हैे।  

 


Nitika

Related News