गैंगरेप की घटना के बाद आक्रोशित हुए छात्र-छात्राएं, आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 05:19 PM (IST)

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में 4 युवकों ने एक कॉलेज की छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। वहीं इसके विरोध में छात्र-छात्राओं ने सड़कों पर उतर जमकर प्रदर्शन किया। सभी छात्र-छात्राओं ने गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। वहीं इस मामले में दो आरोपितों मनीष और विपुल ने अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया है।

कारगिल चौक पर शुक्रवार को प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं में कई कॉलेजों की छात्राएं शामिल हैं। छात्रों के उग्र प्रदर्शन पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठियां भी बरसाईं। साथ ही छात्र-छात्राओं के प्रदर्शन को रोकने के लिए वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया। पुलिस द्वारा स्पेशल टीम गठित कर मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि राजधानी पटना के एक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा को उसका फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपितों ने उसे धोखे से बीते नौ दिसंबर की दोपहर पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू पथ स्थित अग्नि कुमार नाम के एक युवक के घर में बुलाया और रेप किया। रेप की शिकार पीड़ित छात्रा महिला थाने में पहुंची जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर पांचों आरोपितों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।
 

prachi