शिक्षक दिवस के मौके पर रिलीज हुआ ''सुपर 30'' का पोस्टर, आनंद कुमार की मां ने व्यक्त की खुशी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 06:00 PM (IST)

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के बहुचर्चित आईआईटी संस्थान 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म का पोस्टर बुधवार को रिलीज किया गया है। इस पर आनंद कुमार की मां ने खुशी व्यक्त की है। 

आनंद कुमार की मां का कहना है कि वह बहुत खुश हैं। उनका कहना है कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे बेटे पर फिल्म बनेगी। शिक्षक दिवस के मौके पर 'सुपर 30' के एक नहीं बल्कि तीन पोस्टर रिलीज किए गए हैं। इस फिल्म में आनंद कुमार की भूमिका बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन निभाने जा रहे हैं। 

'सुपर 30' के रिलीज हुए पोस्टर्स में ऋतिक रोशन का एक अलग ही रूप नजर आ रहा है। रिलीज हुए एक पोस्टर पर फिल्म का एक डॉयलाग भी लिखा गया है- "अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा...अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा।" इन पोस्टर्स को ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। लोगों द्वारा यह पोस्टर्स काफी पसंद भी किए जा रहे हैं।

यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। 'सुपर 30' में आनंद कुमार गरीब बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा के लिए निशुल्क कोचिंग देते हैं। पहले इस फिल्म को आनंद कुमार की बायोपिक के रूप में पेश किया जाना था लेकिन आनंद कुमार पर लगाए गए आरोपों के बाद इसे आनंद कुमार के जीवन से प्रेरित एक कहानी के रूप में पेश करने का फैसला लिया गया। 

prachi