तेज प्रताप के पिता को 'गीता' देने पर सुशील मोदी का तंज- सच का साथ दिया होता तो नहीं जाते जेल

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 11:09 AM (IST)

पटनाः बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से मुलाकात करने और उन्हें श्रीमद्भागवत गीता भेंट करने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अगर यादव ने सच का साथ दिया होता तो उन्हें जेल नहीं जाना पड़ता।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि कृष्ण भक्त होने के नाते तेजप्रताप यादव ने भले ही चारा घोटाले में सजायाफ्ता अपने पिता लालू प्रसाद से मिलकर उन्हें श्रीमद्भागवत की पवित्र प्रति भेंट की लेकिन गीता पर हाथ रखकर लालू प्रसाद ने यदि सच का साथ दिया होता तो ना वह जेल में होते और ना उनका परिवार गरीबों-गोपालकों के विकास की फिक्र करने की जगह बेनामी सम्पत्ति बनाने में लिप्त हुआ होता। उन्होंने कहा कि गीता कोई गिफ्ट आइटम नहीं बल्कि जीवन को सात्विक बनाने का मंत्र है।

वहीं उप-मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति की वजह से राजग सरकार पूर्ववर्ती गठबंधन सरकार के समय का एक और घोटाला उजागर करने में सफल हुई। सीबीआई ने 3 साल की शुरुआती जांच में पाया कि स्विट्जरलैंड से वायुसेना के लिए 75 ट्रेनर विमान खरीदने में जिस व्यक्ति को 350 करोड़ रुपए की दलाली दी गई, उसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई राबर्ट वाड्रा के लिए लंदन में सम्पत्ति खरीदी।

सुशील मोदी ने कहा कि जिनके शासनकाल में सामरिक खरीद में दलाली की सेंध लगाकर सेना को कमजोर रखने की साजिश हुई, वह सत्ता जाने के बाद सेना के शौर्य पर सवाल उठाते हैं, सबूत मांगते हैं या मजाक उड़ाते हैं।

 

Nitika