CAB को लेकर बोले मोदी- राहुल और RJD नेताओं के बयान शर्मनाक, जो पाकिस्तान के सुर में बोल रहे

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 10:20 AM (IST)

पटनाः लोकसभा और राज्यसभा में नागरिकता संशोधन बिल पास होने के बाद देश की राजनीति गरमा गई है। सभी दलों के नेता लगातार सियासती बयानबाजी कर रहे हैं। इसी बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राहुल गांधी और राजद नेताओं पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सबसे शर्मनाक राहुल गांधी और RJD नेताओं के बयान हैं, जो पाकिस्तान के सुर में बोल रहे हैं।

मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि जिस पाकिस्तान की बुनियाद धर्म के आधार पर पड़ी और जिसने खुद को इस्लामी देश घोषित कर हिंदू, ईसाई, सिख और पारसी जैसे गैर-मुस्लिम अल्पसंख्यकों पर घोर अत्याचार किए, उसके प्रधानमंत्री इमरान खान किस मुंह से भारत के नागरिकता संशोधन बिल का विरोध कर रहे है? उन्होंने कहा कि सबसे शर्मनाक तो राहुल गांधी और राजद नेताओं के बयान के हैं, जो एक बार फिर पाकिस्तान के सुर में बोल रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री ने अपने अन्य ट्वीट में कहा कि नागरिकता बिल के विरुद्ध दुष्प्रचार अभियान के अगुआ राहुल गांधी पूर्वोत्तर के राज्यों में कुछ समुदायों के नस्ली सफाए का हौव्वा खड़ा कर वहां अशांति फैला रहे हैं, जबकि उनकी पार्टी को पड़ोसी देशों में गैर-मुस्लिम अल्पसंख्यकों का वास्तविक नस्ली सफाया कभी नहीं दिखा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बताए कि पाकिस्तान में हिंदू अल्पसंख्यकों की आबादी 70 साल में 20 फीसद से घट कर 3 फीसद होना क्या नक्सली सफाया नहीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static