सुशील मोदी का हमला- लालू का गुनाह कबूल करने के बजाय उन्हें फंसाए जाने की रट लगा रही राजद

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 10:46 AM (IST)

पटनाः बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राजद चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव को सजा होने के बाद उनके गुनाह स्वीकार करने के बजाय उन्हें फंसाए जाने की रट लगा रही है।

मोदी ने कहा कि चारा घोटाले की जांच और लंबी न्यायिक प्रक्रिया के बाद जब लालू प्रसाद चार मामलों में सजायाफ्ता हुए, तब से राजद की ओर से गुनाह कुबूल करने के बजाय  बार-बार यही कहा जाता है कि लालू प्रसाद को फंसाया गया। उन्होंने कहा कि जब तेजस्वी यादव 29 साल की उम्र में 54 बेनामी  सम्पत्ति के मालिक बनने का बिंदुवार जवाब देकर जांच एंजेंसियों से क्लीनचिट नहीं पा सके, तब भी पार्टी उनसे इस्तीफा लेने के बजाय फंसाये जाने की रट लगाती रही।

उपमुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि जब जम्मू-कश्मीर में सेना की सर्जिकल स्ट्राइक और सामान्य वर्ग के गरीबों को आरक्षण देने जैसे राष्ट्रीय मुद्दे पर गलत स्टैंड लेने के कारण संसदीय चुनाव में राजद का सूपड़ा साफ हो गया, तब तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि वे हारे नहीं, उनके दल को हराया गया। जिन्हें न्यायपालिका और जनता पर भरोसा नहीं, वे केवल सम्पत्ति बनाने के लिए राजनीति करते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static