सुशील मोदी का तंज- राजद छोड़कर NDA ज्वाइन करें रघुवंश, मिलेगा पूरा सम्मान

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 11:45 AM (IST)

पटनाः सवर्ण आरक्षण (General reservation) के मुद्दे को लेकर बिहार की सियासत में भूचाल आ गया है। राजद द्वारा आरक्षण को लेकर अलग-अलग बयान दिया जा रहा है, जिस पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने तंज कसा है।

उन्होंने कहा कि राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) को एनडीए में शामिल हो जाना चाहिए। राजद में उन्हें उचित सम्मान नहीं दिया जा रहा है और न ही उनकी बातें सुनी जा रही हैं। राजद (RJD) छोड़कर एनडीए (NDA ) ज्वाइन करें, यहां उनका पूरा सम्मान किया जाएगा। ज्ञात हो कि, संसद में सवर्ण के मुद्दे पर बहस के दौरान मनोज झा (Manoj Jha) ने एक ‘झुनझुना’ दिखाया था। उन्होंने कहा था कि यह झुनझुना सत्तारूढ़ प्रतिष्ठान के पास है। यह हिलता तो है, लेकिन बजता नहीं है।

वहीं इस मामले पर सफाई देते हुए रघुवंश प्रसाद ने कहा था कि राजद सवर्ण आरक्षण के विरोध पर पुनर्विचार कर रही है। संसद में पार्टी से इस मसले पर चूक हो गई क्योंकि पार्टी हमेशा से सवर्ण आरक्षण की पक्षधर रही है। तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने इस मुद्दे पर अपना स्टैंड जरूर क्लीयर किया है। उन्होंने कहा कि हमारे बारे में गलत प्रचार किया जा रहा है कि हम सवर्ण आरक्षण के विरोध में हैं।

Deepika Rajput