लालू यादव के नारे पर सुशील मोदी का पलटवार- दो हजार बीस, पांचवीं बार नीतीश

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 11:50 AM (IST)

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में अभी कई महीने बाकी हैं, लेकिन इसे लेकर राज्य में सियासत गरमा गई है। पोस्टर वार के साथ-साथ अब नारों की जंग भी शुरू हो गई है। जहां पहले राजद प्रमुख लालू यादव ने ट्वीट कर 'दो हजार बीस, हटाओ नीतीश' का नारा दिया। वहीं अब भाजपा के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इसके जवाब में नया नारा दिया है।

सुशील मोदी ने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि हमारे 15 साल और लालू-राबड़ी के 15 साल का शासन काल जनता देख ले। हम अपने 15 साल के काम के आधार पर जनता के पास जाएंगे। इस दौरान उन्होंने नया नारा देते हुए कहा कि दो हजार बीस, पांचवीं बार नीतीश। भाजपा नेता ने कहा कि नारे के आधार पर वोट मिलता तो बहुत लोग सरकार बना लेते। नारे से कुछ नहीं होता है। 

दो हजार बीस, फिर से नीतीशः संजय मयूख 
वहीं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी और बिहार के विधान परिषद सदस्य संजय मयूख ने भी लालू यादव के नारे पर करारा पलटवार किया है। उन्होंने नारे का जवाब नारे से देते हुए कहा है कि दो हजार बीस, फिर से नीतीश। बता दें कि संजय मयूख बिहार बीजेपी के प्रभावशाली नेताओं में से एक हैं। 2017 में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें बिहार से दिल्ली बुलाकर अपनी टीम में बतौर राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी के तौर पर शामिल किया था।

 

Ajay kumar