सुशील मोदी का तंज - दोहरे झटके से लड़खड़ाए तेजस्वी क्राइम न्यूज पढ़ने में बिता रहे वक्त

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 11:47 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि शर्मनाक चुनावी पराजय और दोस्तों के हाथ खींचने के दोहरे झटके से लड़खड़ाए तेजस्वी यादव क्राइम न्यूज पढ़ने में ज्यादा वक्त बिता रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि इस साल के संसदीय चुनाव में बिहार की 40 में से केवल एक सीट जीत पाने के बाद महागठबंधन कई सप्ताह तक सदमे में रहा। खुद को दिलासा देने के लिए इसने कुछ दिन ईवीएम को कोसा। राजद ने ईवीएम के खिलाफ आंदोलन करने की घोषणा भी की, जो हवा में रह गई। मोदी ने आगे कहा कि हताशा के 33 दिन अज्ञातवास में गुजारने के बाद तेजस्वी यादव जब आधे मन से सक्रीय भी हुए, तब महागठबंधन के दूसरे साथियो ने उन्हें सीएम प्रत्याशी मानने से साफ इंकार कर दिया। अब शर्मनाक चुनावी पराजय और दोस्तों के हाथ खींचने के दोहरे झटके से लड़खड़ाए तेजस्वी यादव क्राइम न्यूज पढ़ने में ज्यादा वक्त बिता रहे हैं।

मोदी ने कहा कि महागठबंधन के पास यदि बिहार के विकास का कोई वैकल्पिक और विश्वसनीय रोडमैप होता, तो वे बताते कि एनडीए सरकार के विकास से बड़ी लकीर खींचने के लिए वे क्या-क्या करेंगे। उन्होंने कहा जिनके पास राज्य की बेहतर सेवा का कोई विजन ही नहीं, वे सीएम-उम्मीदवार पर रोज बयानबाजी करने के सिवा कर भी क्या सकते हैं।

सुशील मोदी ने अपने अन्य ट्वीट में कहा कि जैसे संसदीय चुनाव से पहले विरोधी दलों के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विकल्प नहीं दे पाए, उसी तरह महागठबंधन बिहार में नीतीश कुमार का विकल्प नहीं दे पाएगा और एनडीए विधानसभा चुनाव में संसदीय चुनाव की सफलता को शानदार आंकड़ों के साथ दोहराएगा।

prachi