बिहार विधानसभा चुनाव से पहले ही बिखर जाएगा महागठबंधनः सुशील मोदी

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 11:21 AM (IST)

पटनाः बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले जहां एनडीए में सब कुछ ठीक चल रहा है। वहीं दूसरी ओर महागठबंधन में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर रार पैदा हो गई है। इसे लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने महागठबंधन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले ही महागठबंधन बिखर जाएगा।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि बिहार विधानसभा चुनाव के निकट आने से महागठबंधन में बेचैनी बढ़ी है, जबकि एनडीए एकजुट है। यह साफ है कि महागठबंधन के चार दलों ने राजद के सीएम-फेस का नेतृत्व मानने से इनकार कर दिया है। वे नए नेता और जीत की रणनीति बनाने की घबराहट में कभी शरद यादव से तो कभी किराए पर स्लोगन लिखने वालों से मिल रहे हैं। मोदी ने कहा कि महागठबंधन चुनाव से पहले ही बिखर जाएगा।

उपमुख्यमंत्री ने अपने अन्य ट्वीट में कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत के विचारों को समझने के बजाए राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपनी जातिवादी सोच ही जाहिर की। उन्हें संघ की परम्परा और सर्वोच्च पद पर नियुक्ति की प्रक्रिया का ज्ञान होता, तो वे हल्की बातें नहीं करते। उन्होंने कहा कि राजद को पहले 22 साल से राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर जमे सजायाफ्ता लालू यादव की जगह किसी दलित-पिछड़े तो यह पद देकर मिसाल पेश करनी चाहिए।

Nitika