सुशील मोदी का लालू पर हमला, कहा- पीएम-सीएम का नाम लेकर साध रहे अदालत पर निशाना

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 11:00 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि रेलवे के होटल के बदले जमीन लेने के मामले में राबड़ी-तेजस्वी सहित 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर होने और चारा घोटाला मामले मे जमानत रद्द होने से बौखलाए लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार सरकार पर राजनीतिक टिप्पणी कर फिर जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया। उनका निशाना अदालत पर है लेकिन नाम पीएम-सीएम का ले रहे हैं। 

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद ने अगर कानून-व्यवस्था का जरा भी ध्यान रखा होता, तो उनके राज में हत्या, रंगदारी, अपहरण की घटनाओं से डरे-सहमे लाखों लोगों का पलायन नहीं होता। गंगाजल और अपहरण जैसी फिल्में जिनके कुशासन का दस्तावेज बन चुकी हैं, वे अपराध बढ़ने की बात किस मुंह से कर रहे हैं। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जो ताकतें जेएनयू में भारत तोड़ने के नारे लगाती हैं, कोरेगांव में दलितों को उकसा कर हिंसा कराती हैं और कश्मीर के अलगाववादियों से हमदर्दी जताती हैं, उन्हीं ताकतों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रची। जब ठोस सबूत के आधार पर पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई तब राहुल गांधी और वामपंथी उनके बचाव मे उतर आए। वकालत, लेखन और अध्यापन जैसे सम्मानित पेशे में अपना हिंसक चेहरा छिपाकर बैठे कुछ लोग मानवाधिकार के नाम पर देशविरोधियों की पैरवी कर रहे हैं। 

prachi