लालू को अपने राजपाट की भयावहता याद न हो, तो देख लें 'गंगाजल' और 'अपहरण' फिल्मः मोदी

5/10/2020 4:09:22 PM

पटनाः बिहार कोरोना महामारी के बीच सियासती बयानबाजी भी जारी है। राज्य में सत्तापक्ष और विपक्ष एक-दूसरे पर हमला बोल रहे हैं। इसी बीच उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद प्रमुख लालू यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर लालू को अपने राजपाट की भयावहता याद न हो, तो 'गंगाजल' और 'अपहरण' फिल्म देख लें।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि लालू-राबड़ी राज में जहां जातीय नरसंहार और नक्सली उग्रवाद के चलते खेती-किसानी चौपट हुई। वहीं हत्या, लूट और व्यवसायियों से फिरौती वसूलने के लिए अपहरण की बढ़ती घटनाओं के चलते व्यापार ठप पड़ गया था।

मोदी ने आगे कहा कि ग्रामीण और शहरी, दोनों अर्थव्यवस्था को ध्वस्त कर लालू प्रसाद ने हर वर्ग के लोगों की रोजी-रोटी छीनी और उनको पलायन के लिए मजदूर कर दिया। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को अपने राजपाट की भयावहता याद न हो, तो गंगाजल और अपहरण फिल्म फिर से देख लें।

उपमुख्यमंत्री ने अपने अन्य ट्वीट में कहा कि लालू प्रसाद के कारण लाखों मजदूरों, छात्रों और रोजगार देने वाले उद्यमियों को बिहार छोड़ना पड़ा, वे खुद बिहारियों की मुसीबत और शर्मिंदगी के सियायी गुनाहगार हैं। जिन्हें अपने किए के लिए माफी मांगनी चाहिए, वे जेल से ट्वीट कर सवाल पूछ रहे हैं।


Edited By

Ramanjot

Related News