मोदी का राहुल पर हमला, कहा- लालू परिवार की बेनामी संपत्ति के खिलाफ कभी धरना क्यों नहीं दिया?

punjabkesari.in Friday, Aug 10, 2018 - 10:52 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य अभियुक्त ने स्वीकार किया कि उसे कांग्रेस का समर्थन था और पार्टी उसे लोकसभा चुनाव में टिकट देने वाली थी। दूसरी तरफ राहुल गांधी बालिका गृह कांड पर दिल्ली में धरना देकर जनता को धोखा दे रहे थे। कांग्रेस अध्यक्ष ने लालू परिवार की बेनामी संपत्ति के खिलाफ कभी धरना क्यों नहीं दिया। मोदी ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल उसके साथ धरने पर बैठे थे जिन्होंने एक जनवरी 2008 को तीन स्थानों पर लड़कियों से छेड़खानी की थी।

हिंसा की राजनीति करने वालों को मिल गया जवाब 
सुशील मोदी ने कहा कि सरकार की उज्ज्वला मुफ्त गैस कनेक्शन और मनरेगा जैसी योजनाओं का सबसे ज्यादा फायदा दलित समाज को मिला। एनडीए ने दलित समाज के व्यक्ति को राष्ट्रपति पद तक पहुंचाया और लोकसभा में विधेयक ला कर एससी-एसटी एक्ट को मजबूत बनाया। दलित संगठनों ने भारत बंद वापस लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के प्रति विश्वास प्रकट किया है। एससी-एसटी का कंधा इस्तेमाल कर हिंसा की राजनीति करने वालों को जवाब मिल गया। 

हरिवंश नारायण को राज्यसभा के उपसभापति बनने पर दी शुभकामनाएं 
राज्यसभा के उपसभापति पद पर जदयू सांसद और वरिष्ठ पत्रकार हरिवंश नारायण सिंह की जीत से बिहार-झारखंड-यूपी जैसे पूर्वी राज्यों का गौरव बढ़ा। जेपी की जन्मभूमि और उनके आदर्शों से गहरा नाता रखने वाले हरिवंश नारायण की विजय से उच्च सदन में एनडीए का बहुमत सिद्ध हुआ। संसदीय राजनीति में नई भूमिका के लिए उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं। 

prachi